मतदान के दिन बूथ पर हंगामा करने के लिए उकसाने का आरोपी भाजपा नेता गिरफ्तार

BJP leader accused of inciting ruckus at the booth on the day of voting arrested

सम्भल/उत्तर प्रदेश। मतदान के दौरान जिस बूथ पर आपको लगे हैं कि आपके पार्टी कमजोर पड़ रही है, उस पर आपको हंगामा करना है, जिसके बाद वहां पर मतदान करने वाली महिलाएं नहीं आएंगी। कुछ इस प्रकार का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी भाजपा नेता को हिरासत में ले लिया।
बताया जा रहा है कि लोकसभा संभल की विधानसभा चंदौसी के अंतर्गत कस्बा बहजोई में कार्यकर्ताओं से बातचीत करने के दौरान भाजपा के नगर अध्यक्ष भुवनेश वार्ष्णेय ने का एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ, जिसमें वह यह कहते दिख रहे हैं।
वायरल वीडियो में एक व्यक्ति जो वीडियो बना रहा है। वह तरह-तरह के सवाल कर रहा है और यह भी पूछ रहा है, कि हंगामे के लिए उकसाने वाला व्यक्ति कौन है? इस प्रकार का वीडियो वायरल होने के बाद समाजवादी पार्टी के कुछ पदाधिकारी ने जिला स्तरीय अधिकारियों से शिकायत की है।
बुधवार को बहजोई पुलिस ने आरोपी नगर अध्यक्ष भुवनेश वार्ष्णेय को हिरासत में ले लिया। बहजोई के सीओ दीपक तिवारी ने बताया कि माहौल खराब करने के मामले को लेकर भुवनेश वार्ष्णेय को हिरासत में लिया गया है। हालांकि, रिपोर्ट दर्ज करने को लेकर किसी की ओर से कोई तैयारी नहीं दी गई है। मामले की जांच की जा रही है। उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। वहीं, इस बात की पुष्टि नहीं हो रही है कि यह वीडियो कितने दिन पुराना है और किसको संबोधित करते हुए यह बयान दिए गए हैं। भाजपा की ओर से भी इस संबंध में कोई भी बयान जारी नहीं किया गया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

शयद आपको भी ये अच्छा लगे
उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।