गाजियाबाद में बीटेक छात्र की हत्या में रिटायर्ड बीएसएफ कर्मी की बेटी भी गिरफ्तार

Retired BSF personnel's daughter also arrested in murder of B.Tech student in Ghaziabad

गाजियाबाद। क्रॉसिंग रिपब्लिक की पैरामाउंट सिंफनी सोसायटी में बीटेक छात्र की गोली मारकर हत्या के मामले में पुलिस ने रविवार को आरोपित युवती दीप्ति को भी गिरफ्तार कर लिया। रविवार को इससे पहले पुलिस ने विपुल की गोली मारकर हत्या के आरोपित राजेश कुमार सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस का कहना है कि विपुल की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में चार गोली शरीर में लगने की जानकारी सामने आई है। इनमें तीन गोली पेट में लगी और एक गोली सिर में कान के पास लगी।
एनएच-नौ स्थित एबीईएस कॉलेज के बीटेक तृतीय वर्ष के छात्र विपुल वर्मा की शुक्रवार देर रात करीब साढ़े तीन बजे पैरामाउंट सिंफनी सोसायटी में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। सोसायटी में ही रहने वाली विपुल की परिचित दीप्ति के पिता सेवानिवृत बीएसएफकर्मी राजेश कुमार सिंह ने विपुल को चार गोली मारी थी। राजेश कुमार सिंह ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि युवक उनकी बेटी को परेशान कर रहा था। इसकी जानकारी मिलने के बाद वह दिल्ली से सोसायटी पहुंचे। वह दिल्ली में एक कंपनी में सुरक्षाकर्मी है। सोसायटी में विपुल निंबर टावर में सातवें पर स्थित फ्लैट में रहता था जबकि दीप्ति अन्य युवतियों के साथ 14वीं मंजिल पर स्थित फ्लैट में रहती थी।
शुक्रवार देर रात करीब साढ़े तीन बजे आरोपित राजेश ने ही फोन करवा कर विपुल को उपर बुलाया था। विपुल अपने दोस्त आशीष कुमार गुप्ता के साथ जब फ्लैट पर पहुंचा तब आरोपित ने उसके थप्पड़ मार दिया। विपुल कुछ संभल पाता तभी आरोपित ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से विपुल पर फायर झोंक दिया। मौके से भागते आशीष पर भी एक फायर करने की बात सामने आई है। विपुल के फूफा अमित वर्मा का कहना है कि शनिवार को पोस्टमार्टम के बाद रात करीब 10 बजे स्वजन शव लेकर बलिया के लिए चले गए। विपुल के चाचा विनोद वर्मा के मुताबिक रविवार को शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया। उन्होंने तीसरे आरोपित रंजय सिंह को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

शयद आपको भी ये अच्छा लगे
उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।