मंदिर जाने वाली महिलाओं के गले से उड़ाती थी चेन, दिल्ली पुलिस ने किया गिरफ्तार

Used to break the chain around the neck of women going to temple, Delhi Police arrested

नई दिल्ली। मंदिर में आने वाली महिलाओं की गोल्ड की चेन उड़ाने वाली एक मास्टरमाइंड महिला को पुलिस ने अरेस्ट किया है। इसके पकड़े जाने के साथ ही साढ़े तीन लाख कीमत की सोने की चेन का मामला भी सुलझा लिया गया है। आरोपी महिला की निशानदेही पर चुराई गई सोने की चेन भी बरामद की गई है।
डीसीपी साउथ अंकित चौहान ने बताया ऐसी कई घटनाएं सामने आ चुकी थी। जिनमें मंदिर गई महिलाओं की सोने की चेन गले से उड़ा दी गई। ऐसे मामलों की जांच के लिए स्पेशल स्टाफ की टीम को लगाया गया था। कई घटनास्थलों पर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक कर आरोपी को चिन्हित किया गया। 23 अप्रैल को ही वसंत गांव स्थित एक मंदिर में दर्शन करने गई एक महिला की सोने की चेन चोरी हो गई थी।
इस वारदात में एक महिला का हाथ होने का पता चला, जिसके बाद मुखबिर की निशानदेही पर खानपुर टी प्वाइंट पर ट्रैप लगाकर इंस्पेक्टर गिरीश चंद्र की टीम ने आरोपी महिला को पकड़ा। 28 साल की आरोपी महिला सी ब्लॉक मदनगीर की रहने वाली है। इसके पास से चोरी की चेन भी बरामद की गई है। आरोपी महिला ने खुलासा किया कि वह धार्मिक स्थलों पर आने वाली महिलाओं से ही महंगे आभूषणों की चोरी करती थी। वह 10वीं कक्षा तक पढ़ी हुई है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

शयद आपको भी ये अच्छा लगे
उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।