गाजियाबाद में मीडियाकर्मी ने लोनी एसीपी कार्यालय के सामने पीया जहरीला पदार्थ

Media person drank poisonous substance in front of Loni ACP office in Ghaziabad

लोनी/गाजियाबाद। लोनी तिराहा स्थित एसीपी लोनी कार्यालय के बाहर शनिवार सुबह मीडियाकर्मी प्रदीप बंसल ने जहरीला पदार्थ पी लिया। मुंह से झाग निकलने पर पुलिस ने उनको अस्पताल में भर्ती कराया। मीडिया कर्मी ने विरोधी पक्ष और पुलिस पर उत्पीड़न करने का आरोप लगाया। वहीं पुलिस ने जमीन के मामले में हो रही जांच को लेकर दबाव बनाने के लिए यह घटना करने की बात कही है।
लोनी के अगरौला गांव में प्रदीप बंसल परिवार के साथ रहते हैं। एक जमीन के मामले में प्रदीप और उनके परिजनों के खिलाफ जांच चल रही है। प्रदीप बंसल सुबह के समय लोनी एसीपी कार्यालय पहुंचे। यहां प्रदीप ने जहरीला पदार्थ पी लिया। जहरीला पदार्थ पीने के बाद उन्होंने बताया कि एक मामले को लेकर विपक्ष के लोग और पुलिस उनका उत्पीड़न कर रही है। चुनाव के चलते उनका मुचलका पाबंद किया था। उन्होंने खनन माफिया, एसीपी और कुछ अन्य लोगों पर आरोप लगाया।
उन्होंने बताया कि एक प्लॉट को लेकर यह मामला हुआ है। घटना के बाद पुलिस ने प्रदीप बंसल को दिल्ली के जीटीबी अस्पताल में भर्ती कराया था। डीसीपी ग्रामीण विवेक सिंह यादव ने बताया कि सूचना मिली की प्रदीप बंसल ने जहरीला पदार्थ पी लिया है। प्रदीप को अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनकी हालात ठीक बताई जा रही है। जांच में पता चला कि दिसंबर 2023 में प्रदीप बंसल के चाचा नीरज ने प्रदीप और उनके परिजनों के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज किया गया था। इस मामले में चार्जशीट पेश की जा चुकी है। इसके अलावा उत्तराखंड के रुद्रपुर निवासी हुकम सिंह ने मार्च में एक शिकायत दी गई थी। हुकम सिंह ने आरोप लगाया था कि प्रदीप बंसल पक्ष द्वारा उनकी जमीन पर कब्जा कर लिया गया है और जान से मारने की धमकी दी जा रही है।
पहले इस जांच को लोनी एसीपी कर रहे थे लेकिन बाद में जमीन संबंधित शिकायत एसीपी वेव सिटी को सौंप दी गई थी। उन्होंने आगे कहा कि एसीपी कार्यालय के सामने जो घटना हुई है, उसकी जांच भी एसीपी वेव सिटी द्वारा की जा रही है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

शयद आपको भी ये अच्छा लगे
उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।