गाजियाबाद में कपड़ा कारोबारी को बंधकर बनाकर मांगी छह करोड़ की रंगदारी, आरोपी गिरफ्तार

In Ghaziabad, a textile businessman was tied up and demanded extortion money of Rs. 6 crores, the accused arrested.

गाजियाबाद। जानकपुरी दिल्ली के कपड़ा कारोबारी शशांक शर्मा को बंधक बनाकर उनसे छह करोड़ की रंगदारी मांगने के मामले में फरार चल रहे बिजेंद्र त्यागी निवासी सदर बाजार सहारनपुर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। अतिरिक्त पुलिस आयुक्त ने बिजेंद्र त्यागी पर पिछले दिनों 50 हजार का इनाम घोषित किया था।
एसीपी नंदग्राम रवि कुमार ने बताया कि 14 अक्तूबर 2023 को दिल्ली के जनकपुरी के कपड़ा कारोबारी शशांक शर्मा को वासु त्यागी व उसके पिता बिजेंद्र त्यागी ने राजनगर एक्सटेंशन की सोसायटी के एक फ्लैट में बंधक बना लिया था। आरोपियों ने उनसे छह करोड़ की रंगदारी मांगी। पौने तीन करोड़ रुपये कारोबारी ने किसी तरह प्रबंध कर आरोपियों को दे दिए, जब शंशाक शर्मा ने और पैसे का इंतजाम न होने की बात कही तो उन्होंने किस्तों में देने की शर्त लगा दी। न देने पर परिवार सहित कारोबारी को जान से मारने की धमकी दी।
मामले में कारोबारी ने नंदग्राम थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने वासु समेत अन्य लोगों को पहले ही गिरफतार कर लिया था, लेकिन बिजेंद्र त्यागी तभी से पुलिस को चकमा देकर फरार चल रहा था। अतिरिक्त पुलिस आयुक्त ने बिजेंद्र त्यागी पर 50 हजार का इनाम भी घोषित कर दिया था। क्राइम ब्रांच की टीम ने आरोपी को मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर मेरठ मोड़ से गिरफ्तार कर लिया। शशांक ने सहारनपुर में कपड़े का काम किया था, वहां से ही उनका बिजेंद्र व उसके बेटे वासु से परिचय हो गया था।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

शयद आपको भी ये अच्छा लगे
उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।