पति के जेल जाने पर पत्नी ने देवर संग शुरू की नई जिंदगी, चार साल बाद घर लौटा तो देखी सात माह की बेटी, पटक कर मार डाला

After her husband went to jail, the wife started a new life with her brother-in-law, when she returned home after four years, she saw her seven-month-old daughter beaten to death.

गुरुग्राम। पत्नी का छोटे भाई के साथ गृहस्थ जीवन शुरू करने से खफा युवक ने बृहस्पतिवार रात अपनी सात महीने की भतीजी की हत्या जमीन पर पटक कर दी। शिकायत सामने आने के कुछ ही घंटे के भीतर पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया।
आरोपित की पहचान मूल रूप से बिहार में सीतामढ़ी जिले के गांव शहरंगमा परिहार निवासी विजय साहनी (30) के रूप में की गई। बच्ची की मां की शिकायत पर डीएलएफ फेज-तीन थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया है। आरोपित चेन छीनने के मामले में चार साल से भोंडसी जेल में बंद था। पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट से जमानत लेकर आरोपित बुधवार को ही जमानत पर जेल से बाहर आया था।
डीएलएफ फेज-तीन थाना पुलिस को बृहस्पतिवार को सूचना मिली थी कि गांव नाथूपुर पहाड़ी में झुग्गियों में एक बच्ची की हत्या कर दी गई है। सूचना पर टीम मौके पर पहुंची तो सात महीने की बच्ची बेहोशी हालत में मिली थी। पुलिस ने बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
बच्ची की मां ने पुलिस को बताया कि उसका पति विजय कई साल पहले दिल्ली में शराब बेचने के मामले में गिरफ्तार हो गया था। चार साल पहले वहां से बाहर आया तो चेन छीनने के मामले में गिरफ्तार हो गया था। चेन छीनने के मामले में चार साल से भोंडसी जेल में बंद था। इसी बीच वह अपने देवर के साथ गृहस्थ जीवन में रहने लगी।
डीएलएफ फेज-तीन थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपित बुधवार को पंजाब एंड हरियाणा हाईकोर्ट से जमानत पर बाहर आया था। बुधवार देर रात वह शिकायतकर्ता की झुग्गी में आया और झगड़ा करते हुए उनकी सात महीने की बच्ची को जमीन पर पटक दिया। इसके चलते बच्ची की मौत हो गई।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

शयद आपको भी ये अच्छा लगे
उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।