न्यूयॉर्क शहर के ऊपर दिखी रहस्यमयी उड़न तश्तरी! 14 सेकेंड का वीडियो देख आप भी रह जाएंगे हैरान

Mysterious flying saucer seen over New York City! You will also be surprised after watching the 14 second video

न्यूयॉर्क/एजेंसी। एक एयरलाइन यात्री द्वारा न्यूयॉर्क के ऊपर रहस्मयी फ्लाइंग ऑबजेक्ट को उड़ते हुए देखने का दावा किया है। जिसके बाद इस बात की चर्चा तेज हो गई कि ये एक यूएफओ हो सकता है। मिशेल रेयेस नामक महिला द्वारा रहस्यमय वस्तु को दुनिया के ध्यान में लाने के बाद संघीय विमानन अधिकारी अब तथ्य-खोज मिशन पर निकल पड़े हैं। न्यूयॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट के अनुसार, रेयेस 25 मार्च को लागार्डिया हवाई अड्डे के ऊपर एक डोमेस्टिक एयरलाइन की उड़ान पर थी, जब उसने अपने विमान की खिड़की से एक अजीबोगरीब चीज़ तेज़ गति से शहर के ऊपर उड़ते हुए पाया और एक वीडियो फुटेज कैप्चर किया। उन्होंने स्थानीय मीडिया को बताया, पहला काम जो मैंने किया वह एफएए को ईमेल करना था ताकि उन्हें पता चल सके कि मैंने क्या देखा।
उन्होंने आगे कहा कि हो सकता है कि यह एक सुरक्षा खतरा हो। लेकिन दुर्भाग्य से मुझे उनसे कोई रिप्लाई नहीं मिला। उन्होंने मेरे ईमेल को स्वीकार नहीं किया। उन्होंने कहा कि उड़ान में मौजूद एक अन्य व्यक्ति ने उस वस्तु को देखा और वह दंग रह गया। उन्होंने आगे कहा कि ये थोड़ा परेशान करने वाला है कि जो मैंने देखा। ओहियो में म्यूचुअल यूएफओ नेटवर्क के राज्य निदेशक थॉमस वर्टमैन ने फुटेज की समीक्षा की और कहा कि वस्तु लगभग 2,500 फीट की ऊंचाई पर यात्रा कर रही थी और लैंडिंग के लिए तैयार होने पर विमान के अपेक्षाकृत करीब थी। उन्होंने कहा कि वस्तु की ऊंचाई, आकार और स्थान से इस बात से इनकार किया गया है कि यह कोई न्यूज हेलीकॉप्टर, ड्रोन या सैन्य विमान हो सकता है।
वर्टमैन ने कहा कि रेयेस द्वारा पोस्ट किए गए वीडियो से किसी भी किस्म की छेड़छाड़ नहीं हुई है। लेकिन फौरी तौर पर देखें तो कम ड्रोन को इतनी ऊंचाई पर उड़ना नहीं चाहिए। अगर यह सैन्या या रक्षा प्रबंध से संबंधित कुछ होता, तो आप आमतौर पर इसे एक प्रमुख उड़ान लेन के इतने करीब नहीं देख पाते।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

शयद आपको भी ये अच्छा लगे
उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।