गोंडा में एक ही मोटरसाइकिल पर चार सवारी करना भारी पड़ा, तीन की मौत

Four riding on the same motorcycle in Gonda proved costly, three died

गोंडा/उत्तर प्रदेश। गोंडा जिले में मंगलवार को हुए एक सड़क हादसे में एक ही मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवकों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य जख्मी हो गया। गंभीर अवस्था में जख्मी युवक को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। इटियाथोक के प्रभारी निरीक्षक विवेक त्रिवेदी ने बताया कि थाना क्षेत्र के नौशहरा गांव निवासी बिलाल (22), अहमद (21), शाहिद (22) और रिजवान (20) पूर्वाह्न एक ही मोटरसाइकिल पर सवार होकर बिना हेलमेट लगाए खरगूपुर कस्बे से इटियाथोक की तरफ आ रहे थे।
तेज रफ्तार के कारण ग्राम बेंदुली के समीप मोड़ पर मोटरसाइकिल का नियंत्रण बिगड़ गया और वे सड़क के नीचे एक पेड़ से टकरा गए। इसके परिणाम स्वरूप सभी चार युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गए। स्थानीय लोगों के सहयोग से तत्काल उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खरगूपुर ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने बिलाल और अहमद को मृत घोषित कर दिया। गंभीर रूप से जख्मी रिजवान और शाहिद को प्राथमिक उपचार के बाद जिला मुख्यालय भेजा गया।
एंबुलेंस से दोनों घायलों को मेडिकल कॉलेज ने जाया गया, लेकिन यहां पहुंचने पर चिकित्सकों ने शाहिद को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद गंभीर रूप से जख्मी रिजवान को बेहतर उपचार के लिए लखनऊ के ट्रामा सेंटर भेजा गया। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि युवकों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

शयद आपको भी ये अच्छा लगे
उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।