मेरठ में अरुण गोविल के रोड शो में हाथ उठाकर नारे लगाए, तभी जेब से गायब हो गए हजारों रुपये

Raised hands and raised slogans during Arun Govil's road show in Meerut, then thousands of rupees went missing from his pocket.

मेरठ/उत्तर प्रदेश। मेरठ में भाजपा के रोड शो के दौरान एक व्यापारी और कई अन्य लोग चोरी का शिकार हो गए। यह घटना तब घटी जब अरुण गोविल (भाजपा उम्मीदवार और राम का किरदार निभा चुके), दीपिका चिखलिया (सीता का किरदार निभा चकी) और सुनील लहरी (लक्ष्मण का किरदार निभा चुके) सहित टीवी धारावाहिक ‘रामायण’ के सितारों का रोड शो सोमवार को शहर से होकर गुजरा। भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव 2024 में रामायण अभिनेता अरुण गोविल को मेरठ सीट से मैदान में उतारा है। अभिनेता से नेता बने अरुण गोविल मेरठ शहर के अंदर एक रोड शो कर रहे थे जब यह घटना घटी।
उत्साही भीड़ के बीच कुलभूषण नाम के कारोबारी ने हाथ उठाकर ‘जय श्री राम’ का नारा लगाया। हालांकि, अपनी दुकान पर लौटने पर उन्हें पता चला कि उनकी जेब से 36,000 रुपये गायब हो गए हैं। कई अन्य लोगों ने भी घटना के दौरान पर्स और मोबाइल फोन की चोरी की सूचना दी। उन्होंने कहा कि मैं अपनी दुकान पर बैठा था। जैसे ही मैंने अरुण गोविल का काफिला देखा तो मैं चला गया। मैंने हाथ उठाकर जय श्री राम का नारा लगाया। वहां बहुत भीड़ थी। जैसे ही मैं वापस आया और अपनी जेब तलाशी, तो पैसे नहीं थे। मैं वहीं बेहोश हो गया। मुझे 36,000 रुपये का नुकसान हुआ।
भाजपा के पश्चिमी क्षेत्र के संयोजक आलोक सिसौदिया उन लोगों में शामिल थे जिनके मोबाइल फोन चोरी हो गए थे। ऐसा संदेह है कि चोरियां भारी भीड़ के बीच हुई, जिससे बदमाशों को बिना ध्यान दिए अपनी वारदातों को अंजाम देने का मौका मिल गया। घटनाओं के जवाब में पुलिस ने दिल्ली से तीन लोगों को पकड़ा है और उनके पास से चोरी के मोबाइल फोन बरामद किए हैं। इसके अलावा, चोरी के मामले में दिल्ली नंबर प्लेट वाली एक कार भी जब्त की गई।
पश्चिमी उत्तर प्रदेश में स्थित मेरठ निर्वाचन क्षेत्र में चुनाव के दूसरे चरण में 26 अप्रैल को मतदान होना है। इससे पहले चरण एक के लिए देश भर की 102 लोकसभा सीटों पर 19 अप्रैल को मतदान हुआ था। वहीं, गोविल ने कहा, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उत्तर प्रदेश में मेरठ से चुनावी अभियान की शुरुआत की। उनके आने से निश्चित रूप से मुझे मदद होगी। उनकी ब्रांड वैल्यू बहुत बड़ी है। उनकी गारंटी बहुत बड़ी हैं। विपक्षी गठबंधन इंडिया का कितना प्रभाव पड़ेगा इस सवाल पर उन्होंने कहा, मुझे बहुत ज्यादा उम्मीद नहीं है। उनका (विपक्षी गठबंधन) सारा ध्यान तो इस पर रहता है कि भाजपा और राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) पर किस तरह से आक्षेप लगाए जाएं। उन्होंने (विपक्ष) कितना काम किया है, यह सारी जनता को पता है। मुझे नहीं लगता कि उससे कोई बहुत फर्क पड़ने वाला है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

शयद आपको भी ये अच्छा लगे
उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।