पाकिस्तान के पंजाब में सेना ने पुलिस अधिकारियों को थाने में घुसकर बेरहमी से पीटा

In Pakistan's Punjab, the army entered the police station and beat them brutally

इस्लामाबाद/एजेंसी। पाकिस्तान सेना के जवानों द्वारा पंजाब प्रांत के पुलिसकर्मियों को प्रताड़ित करने वाले वीडियो ने सोशल मीडिया पर व्यापक आक्रोश पैदा कर दिया है। क्लिप में पंजाब के बहावलनगर में सेना के अधिकारियों को पुलिसकर्मियों पर हमला करते और पीटते हुए दिखाया गया है। एक क्लिप में सेना के जवानों ने वर्दी पहने पुलिसकर्मियों को घुटनों के बल जमीन पर बैठा दिया। प्रताड़ित किए गए दो पुलिसकर्मी भी सेना के जवानों के सामने उन्हें छोड़ देने की गुहार लगाते देखे गए। एक अन्य क्लिप में दो युवा पुलिसकर्मियों को सेना के जवानों द्वारा पकड़े जाने से बचने की कोशिश करते देखा गया।
घटना के बारे में बात करते हुए एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया कि तीन नागरिकों को अवैध रूप से हिरासत में लिया गया था और पंजाब पुलिस के जवान उनकी रिहाई के लिए पैसे की मांग कर रहे थे। पुलिसकर्मियों ने तीनों के एक साथी को गिरफ्तार करने के लिए एक सैन्य अधिकारी के आवास पर भी छापा मारा। इससे सेना के कुछ जवान नाराज हो गए और उन्होंने उन तीन लोगों को छुड़ाने के लिए बहावलनगर के मदरसा पुलिस स्टेशन पर छापा मारा। उस छापेमारी के दौरान पुलिसकर्मियों को प्रताड़ित किया गया।
इस बीच, पंजाब पुलिस ने अपने बयान में कहा कि बहावलनगर में सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस मामले को संदर्भ से बाहर और बढ़ा-चढ़ाकर पेश किया गया है। सोशल मीडिया पर फर्जी प्रचार किया जा रहा है। बयान में कहा गया है कि इस प्रकरण को पाकिस्तानी सेना और पंजाब पुलिस के बीच लड़ाई के रूप में प्रस्तुत किया जा रहा है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

शयद आपको भी ये अच्छा लगे
उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।