होश उड़ा देगा रणदीप हुडा का ट्रांसफॉर्मेशन, फिल्म स्वतंत्र वीर सावरकर के लिए बदल डाला शरीर का आकार

Randeep Hooda's transformation will blow your mind, he changed his body shape for the film Swatantra Veer Savarkar.

काफी समय से रणदीप हुडा की फिल्म स्वतंत्र वीर सावरकर को लेकर चर्चा बनी हुई है। रणदीप हुडा भारत को आजादी दिलाने वाले उस महान नेता की कहानी लेकर आए हैं, जिनके बारे में लोगों को कम जानकारी है। हाल ही में एक्टर ने फिल्म के सेट से एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर देखकर नेटिज़न्स उनके समर्पण पर आश्चर्यचकित हैं।
रणदीप हुड्डा ने इंस्टाग्राम पर अपने जबरदस्त बदलाव की एक तस्वीर साझा की। उनका ये रूप देखकर फैंस हैरान और हैरान रह गए। कुछ लोगों ने उनकी तुलना डार्क नाइट स्टार क्रिश्चियन बेल से भी की। एक यूजर ने लिखा, ‘वाह रणदीप भाई, आप पर गर्व है।’ तीसरे यूजर ने लिखा, “बिल्कुल सही, बॉलीवुड के क्रिश्चियन बेल”।
हाल ही में, निर्माताओं ने स्वतंत्र वीर सावरकर का ट्रेलर जारी किया, जिसमें सावरकर ने अखंड भारत के लिए लड़ाई लड़ी और कैसे उन्होंने भारत को आजाद कराने के लिए अपनी सेना खड़ी की। बिग बॉस 17 की प्रतियोगी अंकिता लोखंडे फिल्म में यमुनाबाई की भूमिका निभा रही हैं। जो लोग नहीं जानते उनके लिए यमुनाबाई विनायक दामोदर सावरकर की पत्नी थीं। ट्विटर उपयोगकर्ता आगामी फिल्म में रणदीप के परिवर्तन से प्रभावित दिखे। कई सोशल मीडिया यूजर्स ने लिखा कि एक्टर की तारीफ की जानी चाहिए।
रणदीप हुडा की फिल्म स्वतंत्र वीर सावरकर 22 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म का निर्देशन खुद रणदीप ने किया है। वह बतौर निर्देशक डेब्यू कर रहे हैं। वह फिल्म के निर्माता भी हैं। स्वतंत्र वीर सावरकर अंकिता लोखंडे की तीसरी बॉलीवुड फिल्म है। उन्होंने कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका के जरिए अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की, जिसमें उन्होंने झलकारीबाई की भूमिका निभाई। उनकी दूसरी बॉलीवुड फिल्म बाघी 3 थी, जिसमें टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख थे।

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

शयद आपको भी ये अच्छा लगे
उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।