बोलेरो चलाते हुए ड्राइवर को हार्ट अटैक आया, शोभायात्रा में शामिल 8 लोग कुचले गए,3 की हालत गंभीर

Driver suffered heart attack while driving Bolero, 8 people participating in the procession were crushed, condition of 3 critical.

  • ड्राइवर को हार्ट अटैक हाने से नागौर के डेगाना में हादसा
  • बोलेरो चालक को हार्ट अटैक आने की वजह से हादसा हुआ
  • करीब 8 लोग घायल हुए, जिनमें से 3 की हालत गंभीर है
  • पुलिस और प्रशासन के अफसर मौके पर पहुंचे, घायलों का इलाज जारी

नागौर/राजस्थान। नागौर जिले के डेगाना शहर में गुरुवार 22 फरवरी 2024 को दिल दहला देने वाला हादसा हुआ। विश्वकर्मा जयंती के अवसर पर यहां एक शोभायात्रा निकाली जा रही थी। यात्रा के दौरान बड़ी संख्या में स्थानीय लाेग सड़क पर चल रहे थे। इस दौरान यात्रा के पीछे चल रही एक बोलेरो गाड़ी के ड्राइवर को हार्ट अटैक आ गया। इसके चलते गाड़ी अचानक शोभायात्रा में जा घुसी। इस यात्रा में शामिल 8 लोगों बोलेरो की चपेट में आ गए। इस घटना में करीब एक दर्जन लोग घायल हो गए। इनमें 8 घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। इनमें 2 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायलों का इलाज डेगाना के उप जिला अस्पताल में चल रहा है। वहीं ड्राइवर की हालत भी नाजुक बताई गई है। उसे अजमेर रेफर किया गया है।
बताया जा रहा है कि बोलेरो चालक को अचानक हार्ट अटैक आ गया, जिसके कारण गाड़ी अनियंत्रित होकर शोभायात्रा की ओर दौड़ पड़ी। शोभायात्रा में शामिल लोगों को कुचलती हुए आगे निकल गई। हादसे के बाद मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई और लोगों ने बोलेरो चालक के खिलाफ विरोध प्रदर्शन भी किया। लेकिन जब पता चला कि ड्राइवर को हार्ट अटैक आया है तो उसे भी अस्पताल भेजा गया।
पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर मौजूद हैं और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराने की व्यवस्था की। मौके पर भारी भीड़ और आक्रोश का माहौल देखते हुए डीएसपी रामेश्वरलाल सहारण और तहसीलदार संजय कुमार जाप्ता के साथ मौके पर तैनात हैं। यह घटना विश्वकर्मा जयंती के उत्सव को मातम में बदल गई है। मृतकों और घायलों के परिवारों को पुलिस और प्रशासन के अधिकार सांत्वना दे रहे हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

शयद आपको भी ये अच्छा लगे
उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।