व्हाट द हेल नव्या के दूसरे सीजन के साथ लौट रही है अमिताभ बच्चन की नातिन, शादी के बाद के रोमांस पर होगी चर्चा

Amitabh Bachchan's granddaughter is returning with the second season of What the Hell Navya, the discussion will be on romance after marriage.

अभिनेता अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा अपने वोडकास्ट ‘व्हाट द हेल नव्या’ के दूसरे सीजन के साथ लौट रही हैं। ‘व्हाट द हेल नव्या’ एक वोडकास्ट है, जिसमें नव्या अपनी नानी जया बच्चन और मम्मी श्वेता बच्चन के साथ खास बातचीत करती हैं। वोडकास्ट के नए सीजन का ट्रेलर आज सोमवार को रिलीज कर दिया गया है। नव्या ने अपने सोशल मीडिया पर इसे साझा किया है। पिछले सीजन की तरह ये सीजन भी भरपूर मनोरंजन का वादा कर रहा है।
‘व्हाट द हेल नव्या 2’ के ट्रेलर में नव्या अपनी नानी और मम्मी से बातचीत करती नजर आ रही हैं। बच्चन परिवार की तीन पीढ़ियों को शादी के बाद के रोमांस के बारे में बात करते हुए सुना जा सकता है। ट्रेलर के एक हिस्से में जया बच्चन रोमांस के बारे में बात करती है। वह कहती है कि रोमांस खिड़की के बाहर है, शादी के बाद ये खिड़की के बाहर हो जाता है। इसपर श्वेता कहती है कि लेकिन मुझे सब पता है कि मेरे घर में क्या चल रहा है। जया श्वेता की और इशारा करते हुए कहती है कि हां-हां, आप ऐसे लग रहे हैं जैसे कोई और हो जिसे हम जानते हैं। इसपर नव्या को ‘हाँ, आप कमरे में मौजूद आदमी हैं’ कहते सुना जा सकता है।
‘व्हाट द हेल नव्या’ के दूसरे सीजन के ट्रेलर को शेयर करते हुए नव्या ने लिखा, ‘हमारी तीन सबसे पसंदीदा महिलाएँ वापस आ गई हैं, वीडियो पर! इस बार, हमारी बातचीत जीवंत हो गई है, जो आपको अनफ़िल्टर्ड बातचीत के लिए अग्रिम पंक्ति की सीट, ढेर सारी हँसी और निश्चित रूप से बहुत सारे “व्हाट द हेल्स” की पेशकश करती है! वोडकास्ट के रूप में #WhatTheHellNavya का एक नया सीज़न! 1 फरवरी से @NavyaNanda के यूट्यूब चैनल पर साप्ताहिक स्ट्रीमिंग।”

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

शयद आपको भी ये अच्छा लगे
उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।