सर्दियों के मौसम के लिए बेस्ट है ये ब्राइडल फेशियल किट, खिला-खिला रहेगा आपका चेहरा

This bridal facial kit is best for the winter season, your face will remain nourished.

इस समय शादियों का सीजन चल रहा है। ऐसे में पार्लरों में बहुत भीड़ होती है। जिसके कारण लोग पार्लर जाने से कतराते हैं। ऐसे में अगर आप भी पार्लर नहीं जाना चाहती हैं, तो आपको लिए होम फेशियल किट्स काफी मददगार साबित हो सकती हैं।
सर्दियों के मौसम में अगर आप सही से फेशियल करती हैं। तो यह आपके चेहरे पर अच्छा ग्लो लेकर आएगा। हांलाकि आप अपनी स्किन टाइप के हिसाब से फेशियल ले सकती हैं। आज इस आर्टिकल के जरिए हम आपको 5 बेस्ट फेशियल के बारे में बताने जा रहे हैं। जिनका इस्तेमाल कर आप भी शादी में सबसे खूबसूरत नजर आ सकती हैं।
VLCC गोल्ड फेशियल किट
VLCC गोल्ड फेशियल किट काफी ज्यादा फेमस है। इस फेशियल किट में 4 पाउच आते हैं। जिनमें फेस स्क्रब, पील ऑफ मास्क, फेशियल जेल और मसाज क्रीम होती है। इसके साथ ही ब्लीच की एक छोटी सी डिब्बी आती बै। जिसके फेस पैक से एक दिन पहले अपने फेस पर लगाना होता है। हांलाकि इन सभी प्रोडक्ट में सभी इंस्ट्रक्शन दिए होते हैं। वहीं अगर आपकी त्वचा सेंसिटिव है, तो भी इसका प्रोसेस आपकी त्वचा पर कोई असर नहीं डालेगा। आपको सिर्फ यह ध्यान रखना है कि फेशियल करने से एक दिन पहले ब्लीच का इस्तेमाल करना होगा। इसके साथ ही यह फेशियल ऑयली स्किन वालों के लिए परफेक्ट साबित हो सकता है।
शहनाज़ हुसैन फेशियल
शहनाज़ हुसैन का गोल्ड फेशियल किट भी बेस्ट होता है। यह आपकी स्किन में ग्लो लाने के साथ ही त्वचा को मॉइश्चराइज करने का काम करता है। इस किट में भी चार प्रोडक्ट होते हैं। इसमें आपको गोल्डन स्क्रब, गोल्डन क्रीम, गोल्डन जेल और गोल्डन मास्क। इस फेशियल प्रोसेस को पूरा करने में आपको 40 मिनट से ज्यादा नहीं लगेगा। आपको अगर शादी या पार्टी में जाना है, तो यह फेशियल किट आपका सबसे अच्छा साथी साबित हो सकता है। शहनाज हुसैन कंपनी दावा करती है कि इस फेशियल में एंटी-एजिंग फॉर्मूला है। जो आपकी स्किन फाइन लाइंस को कम करने का काम करता है।
O3 फेशियल किट
लॉरियल पैरिस का O3+ एडवांस फेशियल किट भी आपकी स्किन को अच्छा ग्लो दे सकता है। इसमें स्क्रब, मसाज जेल आदि काफी लाइट होता है। जो आपकी स्किन को आराम से साफ करने का काम करता है। अगर आपकी त्वचा सेंसिटिव है, तो यह फेशियल एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। यह आपकी स्किन क्वालिटी और स्किन टेक्स्चर को बेहतर बनाने में मदद करता है।
ओरीफ्लेम टी-ट्री फेशियल किट
टी-ट्री ऑयल और रोजमेरी दोनों ही स्किन के लिए काफी अच्छे माने जाते हैं। यह आपकी स्किन के टेक्शचर को सुधारने का काम करता है। साथ ही आपकी त्वचा में ग्लो लाने का काम करता है। इस किट को इस्तेमाल करने में सिर्फ 30 मिनट का समय लगता है। इसके इस्तेमाल से आपको स्किन पर असर साफ पता लगेगा। इस प्रोसेस में आपको ओरिफ्लेम टी ट्री फेशियल जेल से अपने फेस को साफ करें। इसके बाद स्क्रब, मास्क और फेशियल क्रीम का इस्तेमाल करें।
लोटस हर्बल डायमंड सेल्लुलर रेडियंस फेशियल किट
लोटस हर्बल डायमंड सेल्लुलर रेडियंस फेशियल किट बहुत ज्यादा इस्तेमाल किया जाता है। यह फेशियल किट लो बजट में मिल जाता है। इसमें 6 प्रोसेस हैं। इस कंपनी का दावा है कि इससे आपकी स्किन रेडियंट और ग्लोइंग बनती है। इसमें पर्ल एक्सफोलिएटर इस्तेमाल किया जाता है, फिर रेडिएंट स्किन एक्टिवेटर से मसाज, मसाज क्रीम और फिर आखिरी में फेस पैक का इस्तेमाल किया जाता है। यह प्रोडक्ट डीप क्लींजिंग के लिए बहुत अच्छा माना जाता है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

शयद आपको भी ये अच्छा लगे
उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।