‘अपूर्वा’ में स्टंट करते समय तारा सुतारिया ने बॉडी डबल का इस्तेमाल नहीं किया

Tara Sutaria did not use body double while doing stunts in 'Apoorva'

बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया अब बड़े पर्दे के बाद जल्द ही डिजिटल प्लेटफॉर्म पर डेब्यू करने वाली हैं। एक्ट्रेस सर्वाइवल थ्रिलर फिल्म ‘अपूर्वा’ में दिखाई देने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ अभिषेक बनर्जी, धैर्य करवा और राजपाल यादव भी मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस दमदार किरदार निभाते हुए नजर आएंगी।
‘अपूर्वा’ निखिल नागेश भट्ट के निर्देशन में बनी फिल्म है। कुछ समय पहले एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर फिल्म की शूटिंग के किस्से को शेयर किया था। अब एक बार फिर एक्ट्रेस ने फिल्म से जुड़े कुछ दिलचस्प किस्से शेयर किए हैं।
गर्म रेत पर नंगे पैर चलीं एक्ट्रेस
एक बार फिर एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने फिल्म से जुड़े कई किस्से शेयर किए हैं। तारा ने बताया कि उन्होंने अपने किरदार के लिए चौबीसों घंटे मेहनत की है और सभी स्टंट खुद किए हैं। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने याद किया कि ‘जैसलमेर में शूटिंग के दौरान मैं नंगे पैर थी। मैं ट्रेनों से कूद रही थी, गर्म रेत पर चल रही थी। मैं अपने सभी स्टंट बिना बॉडी डबल के खुद कर रही थी। साथ ही बीच-बीच में मैं रुक-रुक कर झपकी लेती रहती थी, क्योंकि हम दिन-रात शूटिंग कर रहे थे’।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

शयद आपको भी ये अच्छा लगे
उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।