गगन चुंबी क्रेनो से आकाश मार्ग से हुआ सीता हरण का अद्भुत दृश्य

लव-कुश रामलीला रामलीला कमेटी लाल किला मैदान दिल्ली

नई दिल्ली। लाल किला ग्राउंड में मुंबई फिल्म नगरी के तीस से ज्यादा नामी स्टार्स और टीवी के कलाकारो सहित लीला मंचन किया जा रहा है | विश्व की प्रसिद्ध लव कुश रामलीला कमेटी के प्रेजिडेंट अर्जुन कुमार ने बताया आज देश के रक्षामंत्री भारत सरकार राजनाथ सिंह मुख्य अतिथि के रूप में लीला मंचन देखने आए। अर्जुन कुमार ने यह भी बताया कि रावण द्वारा सीता हरण के दृश्य को करीब 170 फीट ऊंचाई में लेटेस्ट गगन चुम्बी क्रेनो की मदद से फिल्म इंडस्ट्री के अनुभवी एक्शन डॉयरेक्टर मनोज कांगड़ा और उनके साथ मुंबई से आई टीम की निगरानी में पेश किया गया, तो ग्राउंड में मौजूद आकाश में रावण के रथ को टकटकी लगाए देख रहे हजारों राम भक्तो ने दांतों तले उंगलियां दबा ली।
महासचीव सुभाष गोयल के अनुसार आज सूर्पनखा प्रसंग, खर दूषण वध , मारीच वध और जटायु वध के दृश्य मंच और आकाश मार्ग में पेश किए गए, इन एक्शन दृश्यो का राम भक्तो में इस कदर क्रेज था की शाम को ही ग्राउंड पूरा भर चुका था |
आज लीला अवलोकन के लिए आए मुख्यअतिथि रक्षा मंत्री भारत सरकार राजनाथ सिंह का लीला कमेटी के चेयरमैन पवन गुप्ता के साथ प्रेजिडेंट अर्जुन कुमार , सुभाष गोयल महासचिव, सत्यभूषण् जैन , राजन चोपड़ा, सौरव गुप्ता ,अंकुर गोयल ने मंच पर सम्मान किया और उन्हें लीला का प्रतीक चिन्ह, हनुमान जी की गदा भेंट की।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

शयद आपको भी ये अच्छा लगे
उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।