स्टार खिलाड़ी के अंगूठे में हुआ फ्रैक्चर, वर्ल्ड कप के मैचों से हुआ बाहर

वर्ल्ड कप 2023 के बीच एक टीम को बहुत बड़ा झटका लगा है। टीम ने अपने शुरुआती तीनों मुकाबले जीतकर खतरनाक शुरुआत की है लेकिन अब उनके कप्तान के अंगूठे में फ्रैक्चर हो गया है और वह पूरे ग्रुप स्टेज से कम से कम बाहर हो गए हैं। हम बात कर रहे हैं पिछले दो वर्ल्ड कप की रन अप टीम न्यूजीलैंड की। कप्तान केन विलियमसन ने बांग्लादेश के खिलाफ मैच में वापसी ही की थी और 78 रन बनाए थे लेकिन इसी मैच में वह ऐसा इंजर्ड हुए कि अब पूरे ग्रुप स्टेज के मैचों से बाहर हो गए हैं।

बांग्लादेश के खिलाफ मुस्तफिजुर रहमान की गेंद विलियम्सन के अंगूठे पर लगी थी। वह 78 रन पर बल्लेबाजी कर रहे थे और यहीं से उन्हें मैदान छोड़कर रिटायर्ड हर्ट होना पड़ा था। अब शनिवार को उनके अंगूठे का एक्स रे हुआ है और इसकी रिपोर्ट में फ्रैक्चर पाया गया है। इसकी जानकारी ब्लैककैप्स ने अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल पर ही और उन्हें कम से कम पूरे पूल स्टेज से बाहर बताया है।

इस खिलाड़ी को बुलाया गया भारत

न्यूजीलैंड क्रिकेट से मिली जानकारी के मुताबिक टॉम ब्लंडेल को कवर के तौर पर भारत बुलाया गया है। ब्लैककैप्स ने अपने पोस्ट में लिखा कि, एक्स रे में कंफर्म हो गया है कि बाएं हाथ के अंगूठे में फ्रैक्चर है। पर विलियम्सन वर्ल्ड कप स्क्वॉड में बने रहेंगे और पूल स्टेज के अंत तक अगले महीने उकने फिट होने की उम्मीद है। टॉम ब्लंडेल को उनके कवर के रूप में भारत बुलाया गया है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

शयद आपको भी ये अच्छा लगे
उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।