Shubman Gill पर नया अपडेट, अफगानिस्तान के खिलाफ मैच से पहले टीम इंडिया के लिए गुड न्यूज

ODI World Cup 2023: अफगानिस्तान के खिलाफ विश्व कप मैच से पहले भारत के लिए गुड न्यूज आया है। भारत के विस्फोटक ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल को डेंगू के ईलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन अब उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। यह फैंस और भारतीय क्रिकेट टीम के […]

ODI World Cup 2023: अफगानिस्तान के खिलाफ विश्व कप मैच से पहले भारत के लिए गुड न्यूज आया है। भारत के विस्फोटक ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल को डेंगू के ईलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन अब उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है। यह फैंस और भारतीय क्रिकेट टीम के लिए खुशी की बात है। बता दें कि आज ही गिल को ईलाज के लिए चेन्नई के कावेरी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। चलिए आपको बताते हैं कि अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद क्या गिल अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में वापसी कर सकते हैं।

क्या पाकिस्तान के खिलाफ वापसी करेगा गिल

भारत बनाम अफगानिस्तान का मुकाबला 11 अक्टूबर को खेला जाएगा। भारत अपना पहला मुकाबला जीत कर आ रही है। वहीं, अफगानिस्तान को अपनी पहली जीत की तलाश होगी। विश्व कप में गिल और रोहित की जोड़ी धमाल मचाने के लिए तैयार थी, लेकिन भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच मुकाबले से पहले ही शुभमन गिल डेंगू के चपेट में आ गए और प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं बन सके। यह तो पहले ही साफ हो चुका है कि गिल अफगानिस्तान के खिलाफ मैच का हिस्सा नहीं होंगे। लेकिन गिल के अस्पताल से छुट्टी के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि वह पाकिस्तान के खिलाफ मैच में वापसी कर सकते हैं, जो कि 14 अक्टूबर को होने वाला है।

गिल की वापसी से बैटिंग होगी मजबूत

शुभमन गिल को लेकर टीम प्रबंधक को उम्मीद है कि पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले गिल पूरी तरह से स्वस्थ्य हो जाएंगे। ऐसे में विश्व कप के सबसे हाई वोल्टेज मैच में गिल खेलते नजर आ सकते हैं। गिल की वापसी फैंस को काफी राहत देगी। गिल काफी शानदार फॉर्म में चल रहे हैं, ऐसे में उनकी वापसी से टीम इंडिया की बैटिंग लाइनअप काफी मजबूत होगी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

शयद आपको भी ये अच्छा लगे
उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।