Thank You For Coming Review: Bhumi Pednekar और Shehnaaz Gill नहीं कर पाईं इम्प्रेस, Sex Comedy में नहीं है जरा भी दम

बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘Thank you for Coming’ आखिरकार रिलीज हो गई हैं। फिल्म में एक जबरदस्त स्टारकास्ट होने के बावजूद ये फिल्म फैंस को लुभाने में नाकामयाब हो गई। सभी शहनाज गिल, भूमि पेडनेकर, कुशा कपिला और शिबानी बेदी जैसी शानदार एक्ट्रेसेस को सेक्स कॉमेडी करते देखने के लिए बेताब थे। रिया कपूर और एकता कपूर ने अब एक ऐसी फिल्म बना दी है जिसे देखने के बाद ऑडियंस का भी मूड खराब हो गया। ये फिल्म औरतों की यौन जरूरतों पर रोशनी डालती है और बताती है इसके बारे में बात करना नार्मल होना चाहिए।

ये है फिल्म का मुद्दा

इस कहानी में भूमि का किरदार बेहद खास है जिसमें वो पुरुषों से अक्सर ये कहती नज़र आती है कि उसे कभी ऑर्गेज्म नहीं हुआ और वो हमेशा इसकी ही तलाश में घूमती रहती है। इसमें उनका किरदार हर लड़के के साथ कुछ भी करने के लिए तैयार रहता है। इस फिल्म को देखकर कुछ ऐसा लगेगा जैसे सब काफी एडवांस हो गया है। फिल्म में चरम सुख को अहम मुद्दा बनाया गया है जिसपर ये कहानी पूरी तरह से टिकी हुई है। ऐसे में इंटिमेट सीन भी फिल्म में भर-भरकर डाले गए हैं। जो एक वक्त पर आपको इरिटेट कर सकते हैं।

फैंस नहीं पाए फिल्म से कनेक्ट

कहानी से कनेक्ट कर पाना ऑडियंस के लिए जरा मुश्किल लग रहा है। सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर्स को जमा कर बनाई गई ये फिल्म कोई कमाल नहीं कर पाई। कहानी में कोई दम नज़र नहीं आ रहा। साथ ही क्लाइमेक्स भी घटिया है जहां फैंस को समझ ही नहीं आएगा कि आखिर चल क्या रहा है। डायलॉग भी कुछ ऐसे हैं ‘सावित्री बनो तो बोर, सविता भाभी बनो तो वेश्या’ जो लोगों को ऑफेंसिव लग रहे हैं। इस तरह के वल्गर जोक्स फिल्म में भरे पड़े हैं। वैसे थैंक यू फॉर कमिंग सेक्स के अलावा गर्ल फ्रेंडशिप और उनके सीक्रेट्स को भी सेलिब्रेट करती है।

स्टार्स की एक्टिंग

भूमि ने फिल्म में एक्टिंग तो ठीक की लेकिन स्टोरी ही बकवास निकली। वहीं, शहनाज को बेहद कम स्क्रीन स्पेस दिया गया है। कुशा कपिला का हाल भी कुछ शहनाज की तरह ही हुआ है। शिबानी बेदी की अदाकारी भी रोल के साथ फिट बैठी। ऐसे में अगर कहानी भी दमदार होता तो सभी कलाकारों की मेहनत रंग ला सकती थी। इस फिल्म के डायरेक्टर करण बुलानी अपने आइडिया को ठीक तरह से दर्शकों के सामने रख नहीं पाए। वहीं, फिल्म के मेल स्टार्स भी एक्टिंग करने से नहीं चुके। अगर कहीं कोई कमी नजर आई तो वो थी आईडिया को ठीक तरीके से ऑडियंस के सामने रिप्रेज़ेंट नहीं कर पाना।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

शयद आपको भी ये अच्छा लगे
उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।