World Cup 2023: विश्वकप से पहले मुंबई पहुंचे विराट कोहली, टीम के साथ नहीं किया सफर

Virat Kohli travels to Mumbai: भारत और नीदरलैंड (India vs Netherlands) के बीच खेले जाने वाले मैच से पहले विराट कोहली मुंबई गए हैं।

Virat Kohli travels to mumbai: क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 की तैयारी के लिए भारतीय टीम अपना दूसरा अभ्यास मैच खेलने के लिए पूरी तरह तैयार है। तिरुवनंतपुरम के ग्रीनफील्ड स्टेडियम में मेन इन ब्लू का मुकाबला नीदरलैंड से होगा, जिसने क्वालीफायर इवेंट में श्रीलंका के बाद दूसरे स्थान पर रहने के बाद अपने पांचवें विश्व कप में जगह बनाई। हालांकि, भारत को मैच के लिए अपने पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली की सेवाओं की कमी खल सकती है।

क्रिकबज की एक रिपोर्ट के मुताबिक, टीम इंडिया रविवार शाम एक विशेष विमान से फ्लाइट के जरिए चार घंटे की यात्रा करके गुवाहाटी से तिरुवनंतपुरम पहुंची, लेकिन कोहली इस ग्रुप का हिस्सा नहीं थे। अनुभवी नंबर 3 बल्लेबाज ने व्यक्तिगत आपात स्थिति के कारण टीम प्रबंधन से छुट्टी का अनुरोध किया और इसलिए गुवाहाटी से वापस मुंबई के लिए उड़ान भरी।

मैच से पहले टीम से जुड़ सकते हैं कोहली

विराट कोहली भले ही टीम इंडिया के साथ तिरुवनंतपुरम नहीं पहुंचे हो लेकिन क्रिकबज की रिपोर्ट के मुताबिक मैच से पहले वे टीम से जुड़ जाएंगे और सोमवार को आयोजित प्रेक्टिस सेशन में भी भाग ले सकते हैं।

मैच में बारिश की संभावना

जबकि भारत मंगलवार को अपने अंतिम अभ्यास मैच में कुछ क्रिकेट एक्शन की उम्मीद कर रहा होगा, तिरुवनंतपुरम का मौसम कुछ और ही कहता है। वर्षा की संभावना 96 प्रतिशत है और तूफान की संभावना 46 प्रतिशत है। अब तक, बारिश के कारण तीन अभ्यास मैच प्रभावित हुए हैं, जिनमें से दो तिरुवनंतपुरम में खेले गए थे। जबकि दक्षिण अफ्रीका-अफगानिस्तान मैच बारिश की भेंट चढ़ गया था। रद्द होने से पहले ऑस्ट्रेलिया-नीदरलैंड मुकाबला 23 ओवर का कर दिया गया था।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

शयद आपको भी ये अच्छा लगे
उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।