चीन में हो रही कीड़ों की बारिश, गाड़ियों पर दिख रहा कीड़ों का कहर

Worms raining in China, wreaking havoc on vehicles

बीजिंग,(एजेंसी)।  आसमान से आमतौर पर बारिश होती है तो पानी गिरता है। कभी कभी आसमान से ओले तो कभी बिजली भी गिरती है। मगर इन दिनों चीन की राजधानी बीजिंग में भी बारिश हो रही है जिससे स्थानीय लोग काफी परेशान हो गए है। मगर ये बारिश कोई आम बारिश नहीं है। यहां आसमान से पानी नहीं बरस रहा है।

दरअसल चीन की राजधानी बीजिंग में ऐसी बारिश हो रही है जिसे देखकर लोग अचंभित हो गए है। चीन में इन दिनों कीड़ों की बारिश हो रही है। चीन से एक वीडियो सामने आया है जिसमें साफ देखा जा रहा है कि आसमान से कीड़ों की बारिश हो रही है। इस तरह की अनोखी बारिश को देखकर लोग काफी हैरान है। मीडिया रिपोर्ट्स का कहना है कि बीजिंग में कीड़ों की बारिश हो रही है, जिसके बाद हर कोई हैरान है। इस बारिश से चीन के अलग अलग इलाके प्रभावित हुए है।

जानकारी के मुताबिक सड़कों पर खड़ी गाड़ियों के ऊपर ढ़ेरों कीड़े पड़े हुए है। सड़कों पर भी कीड़ों के झुंड दिख रहे है। वहीं मौसम विभाग व स्थानीय प्रशासन ने स्थानीय नागरिकों को घर से बाहर निकलने पर ऐहतियात बरतने और छाता लेकर निकलने की हिदायत दी है। ये भी कहा गया है कि बिना काम के घर से बाहर निकलने से परहेज करें।

एक्सपर्ट्स का मानना है कि भीषण तूफान के साथ इस तरह के कीड़ों का गिरना काफी आम होता है। इससे पहले आसमान से कीड़ों की जगह मछलियां भी गिर चुकी है। लोगों का कहना है कि तेज हवाओं के कारण ही ये घटना सामने आई है। बता दें कि कई लोगों का कहना है कि ये कोई किड़े नहीं हैं बल्कि ये कुछ खास तरह के फूल हैं, जो कि हवाओं के साथ आकर गिर रहे है। हालांकि इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। चीन में गाड़ियों पर गिर रही ये अनोखी चीज कोई फूल है या कीड़े परिपूर्ण न्यूज़ इसकी पुष्टि नहीं करता है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

शयद आपको भी ये अच्छा लगे
उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।