प्रेमिका से गुप्तांग पर ब्लेड से लिखवाया नाम, वीडियो भी बना दिया, आरोपी गिरफ्तार

The name of the girlfriend was written on the genitals with a blade, the video was also made, the accused was arrested

लखनऊ,(उत्तर प्रदेश)। राजधानी लखनऊ के माल इलाके में अपनी कथित प्रेमिका को अपने निजी अंग पर ब्लेड से अपना नाम लिखने को मजबूर करने और इस घटना का वीडियो बनाकर वायरल करने के आरोप में 25 साल के युवक को गिरफ्तार किया गया है।

माल थाना अध्यक्ष प्रवीण कुमार सिंह ने बताया कि अवेंद्र सोनवानी नामक नर्सिंग प्रशिक्षु को अपने ही साथ माल स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में प्रशिक्षण ले रही 21 वर्षीय अपनी कथित प्रेमिका को अपने हाथ और सीने पर ब्लेड से अपना नाम लिखने के लिए मजबूर करने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया। सिंह ने बताया कि अभियुक्त के खिलाफ बलात्कार, शीलभंग और धमकी देने के आरोपों में तथा सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की सुसंगत धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है।

उन्होंने बताया कि अभियुक्त ने पिछले दिनों पीड़ित युवती को वीडियो कॉल किया और उससे कहा कि अगर वह सिर्फ उसी को प्रेम करती है तो वह अपने हाथ और सीने पर ब्लेड से उसका नाम लिखे। युवती ने उसकी बात मान भी ली। इसके बाद आरोपी ने घटना का वीडियो बना लिया और बाद में उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। सिंह ने बताया कि इसकी जानकारी होने पर युवती के परिजन ने अवेंद्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

शयद आपको भी ये अच्छा लगे
उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।