जयपुर में नशे में धुत थानेदार ने दौड़ाई गाड़ी, पुलिस के वाहन पर चढ़कर महिला ने किया हंगामा

In Jaipur, a drunk police officer ran over his car, a woman created ruckus by climbing on the police vehicle.

जयपुर/राजस्थान। राजधानी जयपुर में एक पुलिस अधिकारी की एक शर्मनाक हरकत सामने आई है। एक थानेदार ने नशे में धुत होकर तेज रफ्तार से पुलिस की गाड़ी दौड़ाई। भीड़भाड़ वाले व्यस्ततम मार्ग गोपालपुरा बाईपास पर अनियंत्रित पुलिस की गाड़ी से थानेदार ने एक ऑटो और एक मोटर साइकिल को टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार पुरुष महिला और ऑटो में सवार यात्रियों को चोटें आई हैं। हादसे के बाद लोगों ने पुलिसकर्मी की गाड़ी को घेर लिया और नशे में धुत थानेदार को जमकर खरी खोटी सुनाई। मामला शनिवार 27 अप्रैल की देर शाम त्रिवेणी नगर चौराहे का है।
हादसे के बाद नशे में धुत थानेदार हेकड़ी दिखा रहा था। हालांकि वह शराब के नशे में इतना धुत था कि चलने फिरने लायक भी नहीं था। काफी देर तक वह अपनी निजी गाड़ी से बाहर ही नहीं निकला। इस दौरान बाइक से गिरकर घायल हुई महिला वहां मौजूद पुलिस की गाड़ी के बोनट पर चढ़ गई और हंगामा करने लगी। मौके पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई। सब लोग पुलिस अधिकारी को भला बुरा कहते रहे। गाड़ी के बोनट पर बैठी महिला आरोपी थानेदार के खिलाफ कार्रवाई की मांग करती रही।
त्रिवेणी नगर चौराहे के पास हुए हादसे के बाद मौके पर भीड़ जमा हुई तो गोपालपुरा बाईपास पर जाम लग गया। जिस वाहन को नशे में धुत थानेदार चला रहा था, वह उसका निजी वाहन था। हादसे की सूचना मिलने के बाद सोडाला, महेश नगर, मानसरोवर और शिप्रापथ थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। काफी देर तक लोगों को समझाइश करने के बाद भीड़ को मौके से हटाया जा सका।
नशे में धुत थानेदार का नाम निर्मल सिंह बताया जा रहा है। हादसे के बाद करीब एक घंटे तक गोपालपुरा बाईपास पर जाम लगा रहा। बाद में पुलिस ने जाम खुलवा कर यातायात संचालित किया। इतने बड़े हादसे और हंगामे के बावजूद पुलिस की ओर से कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया गया। शिप्रापथ पुलिस का कहना है कि किसी ने थाने में कोई शिकायत नहीं दी है। अगर कोई राहगीर या वाहन चालक रिपोर्ट दर्ज कराएगा तो अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

शयद आपको भी ये अच्छा लगे
उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।