लॉरेंस बिश्नोई के नाम से कैब बुक करना गाजियाबाद के स्टूडेंट्स को पड़ा महंगा, घर से उठा ले गई मुंबई पुलिस

Booking a cab in the name of Lawrence Bishnoi proved costly for Ghaziabad students, Mumbai Police took him away from home

गाजियाबाद। अभिनेता सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग की घटना मामले में बदमाश लॉरेंस बिश्नोई को पिक करने के नाम पर कैब बुक करने वाले बीबीए स्टूडेंट को मुंबई पुलिस ने कविनगर थाना क्षेत्र के गोविंदपुरम से गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार, 17 अप्रैल की शाम को मुंबई के जूहू थाने से एसआई रंजीत चौहान अपनी टीम के साथ आए थे। एसीपी कविनगर अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया कि केशव कुंज निवासी रोहित त्यागी नाम के युवक को पुलिस ने पकड़ा है। टीम उसे पकड़ने के बाद जीडी में एंट्री कर उसे अपने साथ लेकर गई है।
रोहित पर बांद्रा थाने में 505(2) और 290 के तहत केस दर्ज किया गया था। जिसके बाद पुलिस को भेजा गया था। आरोपी ने खुद को सलमान का फैन बताकर प्रेंक के लिए कैब बुक करने की बात कही है। रोहित ने पूछताछ में पुलिस को बताया वह सलमान खान का बहुत बड़ा फैन है। बुधवार को तड़के करीब 2 बजे उसने ऐप इंस्टॉल कर कैब बुक की थी। उसने दो बार कैब बुक की। कैब में गैलेक्सी अपार्टमेंट से बांद्रा पुलिस स्टेशन की लोकेशन थी। ड्राइवर के वहां पहुंचने पर जब कोई नहीं मिला तो उसने कॉल की रोहित ने कहा कि वहां लॉरेंस मिलेगा, उसने पिक करना है। इस दौरान शक होने पर कैब चालक ने थाने पहुंचकर पुलिस से शिकायत की, जिसके बाद मुंबई पुलिस की टीम गाजियाबाद पहुंची। रोहित ने बताया कि उसने लॉरेंस को सबक सिखाने के लिए यह प्रेंक किया था।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

शयद आपको भी ये अच्छा लगे
उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।