गाजियाबाद के मसूरी में मांस की तस्करी कर रहे दो बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार

Two miscreants smuggling meat arrested in encounter in Mussoorie, Ghaziabad

मसूरी/गाजियाबाद। नाहल चौकी क्षेत्र में शुक्रवार को चेकिंग के दौरान पुलिस ने मुठभेड़ में ढबारसी गांव के शहजाद व सददाम को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक, दोनों बदमाश पीकअप में मांस लेकर उसको सप्लाई करने के लिए ले जा रहे थे। पुलिस ने उनको चेकिंग के लिए रोका तो उन्होंने पुलिस पर फायर कर दिया। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में शहजाद में गोली लगी, उसको उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। दोनों पर गोकशी, मारपीट समेत अन्य मामलों के नौ मुकदमे दर्ज हैं।
एसीपी मसूरी नरेश कुमार ने बताया कि पुलिस शुक्रवार को नाहल चौकी क्षेत्र में चेकिंग कर रही थी। तभी एक पीकअप आती दिखी। पुलिस ने चालक को रूकने का इशारा किया तो उसने पीकअप को दौड़ा दिया। इसके बाद पुलिस का शक गहराया और पुलिस टीम ने उसको पीछा शुरू कर दिया। इसकी भनक लगने पर पीकअप में चालक के बराबर में बैठे युवक ने तमंचे से पुलिस पर फायर झोंक दिया। किसी तरह पुलिस टीम ने अपने आप को बचाया।
जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने फायर किया तो एक गोली युवक के पैर में लगी। दोनों से दो तमंचे, कारतूस बरामद हुए। तलाशी लेने पर पीकअप में करीब आठ कुंतल मांस बरामद हुआ। छानबीन में पता चला कि शहजाद पर पशु क्रूरता, गोकशी, मारपीट के कुल छह मुकदमे दर्ज हैं। वहीं, सददाम पर मारपीट का एक मुकदमा दर्ज है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

शयद आपको भी ये अच्छा लगे
उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।