शादी के मंडप से सीधा पोलिंग बूथ पहुंचा कपल, जम्मू-कश्मीर के उधमपुर से लोकतंत्र की खूबसूरत तस्वीर आई सामने

The couple reached the polling booth directly from the wedding pavilion, a beautiful picture of democracy came to the fore from Udhampur, Jammu and Kashmir.

जम्मू-कश्मीर। लोकतंत्र के महापर्व लोकसभा चुनाव में देश का हर नागरिक अपनी भागीदारी निभाना चाहता है। लोग लगातार पोलिंग बूथ पर पहुंचे और अपने मत का प्रयोग किया। जम्मू-कश्मीर में लोकसभा चुनाव 2024 के पहले चरण में मतदान हुआ। उधमपुर में एक नवविवाहित जोड़ा शादी के बाद सीधे पोलिंग बूथ पहुंचा और वोट डाला। वोटिंग के बाद दुल्हन ने कहा कि उसे खुशी है कि उसके पति ने देश और समाज के बारे में सोचा। कठुआ के पोलिंग बूथ पर भी एक नवविवाहित जोड़ा पहुंचा और मतदान किया।
वोट डालने के बाद नवविवाहित महिला ने कहा, “मेरा नाम राधिका शर्मा है. कल मेरी शादी हुई है और आज विदाई हुई है। मैंने अपने पति से कहा कि हमें अपना वोट देने के लिए जाना चाहिए, जबकि मेरा यहां वोट नहीं है। मैं सबसे अपील करती हूं कि अपने वोट को बर्बाद ना करें और अपने देश के लिए जरूर वोट जरूर डालें और लोकतंत्र के इस महापर्व में अपना योगदान दें। मैं आज अपने घर जाऊंगी और फिर वोट डालूंगी। मुझे खुशी है कि मेरे पति ने भी देश और समाज के बारे में सोचा और मुझे ये जानकर खुशी हुई।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

शयद आपको भी ये अच्छा लगे
उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।