लाल किला के बाहर गोली मारकर कैब ड्राइवर की हत्या के मामले का पुलिस ने किया खुलासा

Police disclosed the case of murder of cab driver by shooting outside Red Fort

नई दिल्ली। लाल किला के बाहर गोली मारकर एक कैब ड्राइवर की हत्या और एक लड़के को गोली मारकर घायल करने के मामले का आखिरकार पुलिस ने खुलासा कर लिया है। इस मामले में एक महिला सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। इन्हें पकड़ने के लिए पुलिस ने काफी संख्या में सीसीटीवी फुटेज की जांच की थी और टेक्निकल सर्विलांस की मदद से पता लगाने में कामयाब रही।
डीसीपी नॉर्थ मनोज कुमार मीणा ने बताया कि जब कैब का और ई रिक्शा के साथ टक्कर हो गई थी तो दोनों में वहां पर बहस बाजी होने लगी और झगड़ा होने लगा। इसी दौरान जो ये आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं, वह भी वहां पर पहुंच गए थे। यह लोग इस चक्कर में लग गए थे कि झगड़े के बीच मौका देखकर लोगों के पॉकेट से पैसा निकाल लें। उन्होंने कैब ड्राइवर और रिक्शा वाले के पॉकेट से पैसा निकाल भी लिया था। कैब ड्राइवर ने उसे पकड़ लिया और फिर उससे झगड़ा होने लगा।
आरोपियों को लगा की सबके सामने उनकी पोल खुल जायेगी, तो वे भगाने के लिए गोली चलाई जो कैब ड्राइवर को लग गई और वहां पर 15 साल के एक लड़के के पैर में भी लगी और फिर वहां से वे सभी आरोपी भाग गए। बाद में दोनों घायलों को नजदीक के एलएनजेपी अस्पताल में ले जाया गया जहां कैब ड्राइवर की मौत हो गई।गिरफ्तार आरोपियों की पहचान रुखसार उर्फ अनीता, साजिद और सलमान के रूप में हुई है। यह तीनों खजूरी खास और लोनी के रहने वाले हैं। अनीता पर और साजिद पर पहले से मामला दर्ज है। इस मामले में चौथे आरोपी की पुलिस तलाश कर रही है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

शयद आपको भी ये अच्छा लगे
उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।