कैलिफोर्निया में भारतीय-अमेरिकी दंपति और जुड़वां बेटों की घर में मिली लाश, 2 को लगी थी गोली

Indian-American couple and twin sons found dead in their home in California, 2 were shot

कैलिफोर्निया/एजेंसी। अमेरिका में चार लोगों का एक भारतीय मूल का परिवार अपने सैन मेटो घर के अंदर मृत पाया गया है। सैन मेटो पुलिस ने अभी तक आधिकारिक तौर पर मृतकों की पहचान जारी नहीं की है। वहीं एनबीसी रिपोर्ट में कहा गया है कि दोस्तों ने उनकी पहचान आनंद सुजीत हेनरी, उनकी पत्नी एलिस बेंज़िगर और उनके 4 वर्षीय जुड़वां बच्चों के रूप में की है। पुलिस रिपोर्ट के अनुसार, कल्याण जांच की रिपोर्ट पर सैन मेटो पुलिस अधिकारियों को अल्मेडा डी लास पुलगास के 4100 ब्लॉक में भेजा गया था। जब वे पहुंचे तो कोई प्रतिक्रिया नहीं मिलने पर पुलिस ने खुली खिड़की के माध्यम से घर में प्रवेश किया, और चारों को अंदर मृत पाया। पुलिस ने परिधि की तलाशी ली लेकिन जबरन प्रवेश का कोई संकेत नहीं मिला।
पुलिस रिपोर्ट में कहा गया है कि लड़के एक शयनकक्ष के अंदर पाए गए और उनकी मौत के कारण की अभी भी जांच की जा रही है। जांच की प्रत्यक्ष जानकारी रखने वाले सूत्रों ने कहा कि पुलिस का मानना ​​है कि लड़कों का गला घोंटा गया, गला घोंटा गया या उन्हें घातक ओवरडोज दिया गया, जैसा कि एनबीसी बे एरिया ने रिपोर्ट किया है। पुलिस रिपोर्ट में कहा गया है कि दंपति को बाथरूम के अंदर बंदूक की गोली के घाव के साथ पाया गया था और बाथरूम में एक 9-मिलीमीटर पिस्तौल और एक भरी हुई पत्रिका मिली थी।
पुलिस रिपोर्ट के अनुसार, यह एक अलग घटना प्रतीत होती है, जिससे जनता को कोई खतरा नहीं है क्योंकि पुलिस को विश्वास है कि जिम्मेदार व्यक्ति घर के भीतर ही मौजूद था। एनबीसी रिपोर्ट में कहा गया है कि घटनास्थल पर कोई नोट नहीं छोड़ा गया था और इस बिंदु पर पुलिस के पास कोई मकसद नहीं है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

शयद आपको भी ये अच्छा लगे
उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।