गाजियाबाद में ‘सतत ऊर्जा की ओर बढ़ते कदम बदलेंगे भविष्य की राह’, मेयर ने किया पहले ईवी चार्जिंग स्टेशन का उद्घाटन

'Steps towards sustainable energy will change the path of the future' in Ghaziabad, Mayor inaugurates first EV charging station

गाजियाबाद। गुलमोहर ग्रीन सोसायटी में शनिवार को मेयर सुनीता दयाल ने ईवी चार्जिंग स्टेशन का उद्घाटन किया। उनके साथ ही पार्षद सुधीर कुमार भी मौजूद रहे। पांच हजार आबादी वाली इस सोसायटी में निवासियों को अब से इलेक्ट्रॉनिक गाड़ियों को चार्ज करने की सुविधा मिलेगी। मेयर ने इससे सतत ऊर्जा उपयोग को बढ़ावा मिलने की उम्मीद जताई।
मेयर सुनीता दयाल ने कहा कि सतत ऊर्जा की ओर बढ़ते कदम भविष्य की राह बदलेंगे। यह आने वाले दिनों में बेहद उपयोगी कदम साबित होगा। उन्होंने निवासियों से मतदान प्रक्रिया में भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लेने की अपील की।
एओ सदस्य शालिनी त्रिपाठी ने बताया कि इस दौरान सोसायटी निवासियों ने अपनी कई समस्याओं जैसे स्वच्छ पेयजल, आवारा कुत्तों का आतंक, कूड़ा निस्तारण आदि के बारे में बताया। जिस पर मेयर ने समस्याओं के उचित निस्तारण का आश्वासन दिया। निवासियों ने सोसायटी के अंदर ही सभी के लिए पोलिंग बूथ बनाने की मांग की।
फिलहाल यहां एक पोलिंग बूथ है जिससे आधे निवासियों को सोसायटी के अंदर ही मतदान का मौका मिलेगा, जबकि अन्य लोगों को बाहर दूसरे बूथ पर जाना होगा। इस दौरान एओ अध्यक्ष हर्ष भारद्वाज, उपाध्यक्ष कामना रस्तोगी, एओ शालिनी त्रिपाठी, दिलीप त्रिपाठी, अर्पणा राय, स्वाति गुप्ता आदि लोग मौजूद रहे।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

शयद आपको भी ये अच्छा लगे
उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।