कानपुर में खलनायक मूवी के गाने पर तमंचे से फायरिंग, बुलेट सवार युवकों का फिल्मी अंदाज

Firing from pistol on the song of movie Khalnayak in Kanpur, filmy style of bullet riding youths

कानपुर/उत्तर प्रदेश। यूपी के कानपुर से एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। बुलेट सवार एक युवक खलनाय मूवी के गाने पर दोनों हाथों से फायरिंग कर रहा है। जबकि दूसरा युवक मुंह में कपड़ा बांधे है, और बुलेट चला रहा है। कानपुर में 15 सेकेंड का वीडियो वायरल हुआ, तो पुलिस सक्रिय हो गई। पुलिस वायरल वीडियो की जांच में जुटी है।
मंलवार को वायरल वीडियो हनुमंत थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है। लेकिन इसकी पुष्टी नहीं हो सकी है। वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बुलेट के पीछे लगी नंबर प्लेट नहीं है। एक युवक मुंह पर कपड़ा बांध का बुलेट चला रहा है। वहीं, पीछे बैठे युवक ने सिर पर कपड़ा बांध रखा है। इस बुलेट के पीछ एक और बाइक चल रही है, जो कि वीडियो में नहीं दिख रही है। पीछे चल रही बाइक सवार वीडियो बना रहे हैं।
बुलेट में पीछे बैठे युवक के दोनों हाथों में तमंचे हैं। खलनायक मूवी के सॉन्ग पर वीडियो शूट किया जा रहा है। पीछे बैठा युवक चलती बुलेट में हवाई फायरिंग कर रहा है। फिलहाल पुलिस ने इस वीडियो को संज्ञान में लिया है। इसके साथ ही इसकी जांच की जा रही है।
हनुमंत विहार थाना प्रभारी का कहना है कि वायरल को संज्ञान में लिया गया है। वायरल वीडियो हनुमंत विहार इलाके का नहीं लग रहा है। इसकी जांच की जा रही है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

शयद आपको भी ये अच्छा लगे
उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।