नाले में डूब रहा था युवक, बिना जान की परवाह किए कूद पड़े सब इंस्पेक्टर, वीडियो वायरल

A young man was drowning in the drain, the sub-inspector jumped in without caring for his life

नोएडा/उत्तर प्रदेश। ग्रेटर नोएडा में एक पुलिसकर्मी ने वर्दी के कर्तव्य और साहस का परिचय देते हुए नाले में कूदकर एक शख्स की जान बचा ली। नशे में धुत व्यक्ति नाले में कूदकर आत्महत्या करना चाह रहा था। उसी दौरान चौकी इंचार्ज ने अपनी जान की परवाह नहीं करते हुए उसे बचा लिया।
घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। इस मामले में प्राप्त जानकारी के मुताबिक सब इंस्पेक्टर सोहनवीर सिंह ग्रेटर नोएडा में पंचशील चौकी के प्रभारी हैं। आज पुलिस को सूचना मिली कि नशे की हालत में एक व्यक्ति आत्महत्या करने के प्रयास में शहीद भगत सिंह रोड के पास गहरे और गंदे नाले में कूद गया।
एक पुलिसकर्मी ने बताया कि कॉल का तुरंत जवाब देते हुए, सब इंस्पेक्टर सोहनवीर सिंह, ट्रेनी एसआई नवनीत कुमार और हेड कांस्टेबल प्रदीप कुमार के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। अद्भुत बहादुरी दिखाते हुए सोहनवीर सिंह ने नाले में छलांग लगा दी और उस व्यक्ति को बचा लिया।
डूब रहे शख्स को तुरंत अस्पताल ले जाया गया और जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। सोशल मीडिया पर लोग इस पुलिसकर्मी की तारीफ कर रहे हैं। यूपी पुलिस के अधिकारियों ने कहा कि कर्तव्य के प्रति समर्पण का यह शानदार उदाहरण है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

शयद आपको भी ये अच्छा लगे
उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।