बंगाल में टीएमसी लीडर का फिर तालिबानी सलूक, लड़की की पिटाई का वीडियो वायरल

TMC leader again behaves like Taliban in Bengal, video of girl being beaten goes viral

कोलकाता/एजेंसी। पश्चिम बंगाल में महिलाओं के साथ तालिबानी सलूक वाली घटनाएं रुकने का नाम नहीं ले रही हैं। उत्तर दिनाजपुर और कूच बिहार में महिलाओं को प्रताड़ित करने की घटना के बाद अब उत्तर 24 परगना जिले में नया मामला सामने आया है। इसमें कथित रूप से टीएमसी विधायक मदन मित्रा के करीबी सहयोगी जयंत सिन्हा अपने कंगारू कोर्ट में गिरोह के साथ एक लड़की की पिटाई कर रहा है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि परिपूर्ण न्यूज़ वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है।
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक कमरे में कई लोग मिलकर लड़की की बेरहमी से पिटाई कर रहे हैं। वे सभी बेंत से लगातार लड़की को पीट रहे हैं। वायरल वीडियो में कहा गया है कि टीएमसी विधायक मदन मित्रा के करीबी सहयोगी जयंत सिन्हा की ये कंगारू कोर्ट है। इसमें वह अपने गिरोह के साथ लड़की की पिटाई कर रहे हैं। हालांकि वीडियो के सत्यता की पुष्टि नहीं हुई है।
अवैध संबंध के आरोप में कपल की पिटाई
इससे पहले उत्तर दिनाजपुर जिले के चोपड़ा का वीडियो सामने आया था। इसमें कुछ लोग एक कपल की पिटाई कर रहे थे। वीडियो में जो व्यक्ति दोनों को डंडे से पीटते हुए दिख रहा है, वह कथित तौर पर तृणमूल कांग्रेस का लोकल नेता था। हालांकि मामला गरमाने के बाद पुलिस ने आरोपी ताजमुल उर्फ जेसीबी को गिरफ्तार कर लिया था।
बीजेपी ने बोला था हमलाइस वीडियो पर बीजेपी आईटी प्रकोष्ठ के प्रमुख अमित मालवीय ने ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में कहा था कि यह पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी के शासन का कुरूप चेहरा है। वीडियो में जो व्यक्ति एक महिला को बेरहमी से पीट रहा है… वह अपनी ‘इंसाफ’ सभा के माध्यम से त्वरित न्याय देने के लिए प्रसिद्ध है और चोपड़ा से विधायक हमीदुर रहमान का करीबी सहयोगी है। उन्होंने दावा किया कि पश्चिम बंगाल के हर गांव में एक संदेशखालि है और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी महिलाओं के लिए अभिशाप हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

शयद आपको भी ये अच्छा लगे
उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।