लॉन्च होने से पहले ही सैमसंग गैलेक्सी की स्मार्ट रिंग की कीमत हुई लीक, जानें सब्सक्रिप्शन और फीचर्स से जुड़ी पूरी जानकारी

Samsung Galaxy Smart Ring price leaked even before its launch, know complete information related to subscription and features

सैमसंग जल्द ही अपने फोल्ड और फ्लिप फोन्स को लॉन्च करने वाला है। फिलहाल, तारीखों का ऐलान नहीं हुआ है, लेकिन उससे पहले ही इससे जुड़ी पूरी जानकारी लीक हो गई है। दरअसल, रिपोर्ट्स के मानें तो कंपनी इस डिवाइस को जुलाई की शुरुआत में लॉन्च कर सकती है। वहीं अब Samsung Galaxy Unpacked इवेंट से जुड़ी पूरी जानकारी सामने आई है। कंपनी इस इवेंट में Samsung Galaxy Z Fold 6 और Galaxy Z Flip 6 के साथ Galaxy Ring को भी लॉन्च कर सकती है। लॉन्च से पहले ही इस रिंग की कीमत का खुलासा हो गया है।
टिप्स्टर की मानें तो सैमसंग गैलेक्सी रिंग की कीमत भारत में काफी ज्यादा होगी। यहां तक की ब्रांड इसे मंथली सब्सक्रिप्शन के साथ लॉन्च कर सकता है। टिप्स्टर योगेश ब्रार की मानें तो सैमसंग गैलेक्सी रिंग की कीमत भारत में लगभग 35 हजार रुपये हो सकती है।
जबकि अमेरिका में इसकी कीमत 30 डॉलर से 350 डॉलर के बीच हो सकती है। रिपोर्ट्स की मानें तो ये डिवाइस मंथली सब्सक्रिप्शन के साथ आएगा। इसका सब्सक्रिप्शन 10 डॉलर यानी लगभग 830 भारतीय रुपये हो सकता है। इस रिंग का मुकाबला सीधे तौर पर Oura Ring से होगा, जो 299 डॉलर से शुरू होकर 549 डॉलर तक जाती है।
साथ ही ब्रांड सब्सक्रिप्शन फीस भी चार्ज करता है, जिसका एक साल का सब्सक्रिप्शन 71.88 डॉलर का आता है। इस सब्सक्रिप्शन में आपको रिंग के सभी फीचर्स मिलेंगे। इसके अलावा अमेरिकी मार्केट में कई दूसरे ऑप्शन भी हैं।
इस रिंग की खासियत का अभी कुछ भी कन्फर्म नहीं है। सैमसंग गैलेक्सी रिंग में हेल्थ और फिटनेस ट्रैकिंग का फीचर मिल सकता है। रिंग में SpO2, हार्ट रेट, स्लीप और दूसरे फीचर्स मिलेंगे। कंपनी इसे 9 अलग-अलग साइज में लॉन्च कर सकती है। ये डिवाइस ब्लूटूथ 5.4 कनेक्टिविटी के साथ आता है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

शयद आपको भी ये अच्छा लगे
उत्तर छोड़ दें

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा।